मालती चौहान की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आई सामने, अचानक कैसे हुई मशहूर यूट्यूबर की मौत?

Youtuber Malti Chauhan Death Case मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान की शादी करीब चार वर्ष पूर्व महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी विष्णु राज से हुई थी। शादी के बाद से ही मालती चौहान और विष्णु राज एक साथ यूट्यूब और फेसबुक पर वीडियो बनाकर डालते थे। देखते-देखते ही मालती चौहान और विष्णु राज की लोकप्रियता बढ़ गई थी।

Nov 27, 2023 - 12:22
Mar 27, 2024 - 13:37
 0  215
मालती चौहान की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आई सामने, अचानक कैसे हुई मशहूर यूट्यूबर की मौत?

 संतकबीर नगर। महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव में बुधवार की रात मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में फंदे से लटकता मिला था। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने शुक्रवार को दहेज हत्या के आरोप में पति को जेल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मालती की मृत्यु फंदे से लटकने के कारण होने की पुष्टि हो जाने पर एक नया मोड़ आ गया है।

यह है पूरा मामला

मालती चौहान की शादी करीब चार वर्ष पूर्व महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी विष्णु राज से हुई थी। शादी के बाद से ही मालती चौहान और विष्णु राज एक साथ यूट्यूब और फेसबुक पर वीडियो बनाकर डालते थे। देखते-देखते ही मालती चौहान और विष्णु राज की लोकप्रियता बढ़ गई थी।

कुछ माह से पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

विष्णु राज और उनकी पत्नी मालती के बीच पिछले दो-तीन माह से अनबन चल रही थी। मामला कई बार थाने पर भी जा चुका था। 10 दिन पूर्व विष्णु राज ने अपनी पत्नी मालती चौहान की शादी नाथनगर महुली के रहने वाले अर्जुन वर्मा से करा दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बाद में दोनों में सुलह समझौता होने के बाद वह फिर से विष्णु राज के घर काली जगदीशपुर आ गई थी। इसके बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु से सनसनी फैल गई। मामले में मालती के पिता दीपचंद्र की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।

दो वर्षीय मासूम युवराज ने दी मां को मुखाग्नि

मालती चौहान की असमय मृत्यु से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में प्रशसंकों ने शुक्रवार को बिडहर घाट पर पहुंच कर उसे नम आंखों से विदाई दी। यूट्यूबर के दो वर्षीय मासूम बेटे ने मां को मुखाग्नि दी। यह देखकर मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं।

सोशल मीड‍िया पर शोक की लहर

कम समय में यूट्यूब व फेसबुक पर लोकप्रिय होने वाली मालती चौहान ने सभी को अलविदा कह दिया। उसकी मृत्यु पर प्रदेश ही नहीं बल्कि अन्य प्रदेशों में फैले प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।